Tata Curvv EV: लॉन्च से पहले जानें Tata Curve EV के बारे में अहम बातें, ये देसी इलेक्ट्रिक SUV होगी जबरदस्त

Tata Curvv EV: अगले साल टाटा मोटर्स भारत में कर्व ईवी (Tata Curvv EV) नाम से एक नई इलेक्ट्रिक एसयूवी पेश करेगी। जिसका लुक और डिजाइन तो शानदार होगा ही, साथ ही प्रति चार्ज 500 किलोमीटर तक की बैटरी रेंज भी मिलेगी। आइए आपको टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv EV) से जुड़ी कुछ बेहद जरूरी बातें बताते हैं।

Tata Curvv EV

इलेक्ट्रिक कार बनाने के लिए टाटा मोटर्स भारत की सबसे अच्छी कंपनी है। वे वास्तव में सफल रहे हैं और भविष्य में भी सफल होते रहेंगे। लोग लंबे समय से टाटा कर्व इलेक्ट्रिक कार (Tata Curvv EV) का इंतजार कर रहे हैं और यह आखिरकार अगले साल रिलीज होगी। वे कर्व (Tata Curvv EV) कार का एक वर्जन भी जारी करेंगे जो पेट्रोल पर चलती है।

हम एक साल से अधिक समय से कर्न नामक एक और टाटा इलेक्ट्रिक कार की तस्वीरें देख रहे हैं और हम इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि यह कब खरीदने के लिए तैयार होगी। आइए लॉन्चिंग से पहले कर्व कार (Tata Curvv EV) के बारे में चार खास बातों के बारे में बात करते हैं।

Tata Curvv EV
Tata Curvv EV

Tata Curvv EV का Exterior and Interior

अगर बात करें कि टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv EV) बाहर से कैसी दिखती है तो इसका डिजाइन आधुनिक होगा। इसमें (Tata Curvv EV) सामने की तरफ पतली और स्टाइलिश एलईडी बार और डेटाइम रनिंग लाइटें होंगी। हेडलाइट्स को विभाजित करके बम्पर में लगाया जाएगा। इसमें अन्य विशेष विशेषताएं भी होंगी जैसे स्लोपिंग वाली छत, एलईडी टेललाइट्स, पीछे टाटा लोगो के बगल में एक एलईडी बार, फैंसी व्हील और भी बहुत कुछ। Tata Curvv EV कार के अंदर शानदार डैशबोर्ड, खूबसूरत लाइट्स जैसे कई खास फीचर्स होंगे।

Tata Curvv EV के Features

टाटा मोटर्स की आने वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी कर्व ईवी (Tata Curvv EV) फीचर लोडेड होगी। इसमें पैनोरमिक सनरूफ के साथ दो-स्पोक फ्लैट बॉटम मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, टच सेंसिटिव एचवीएसी कंट्रोल, सेंटर कंसोल में रोटरी डायल, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बड़े फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम सहित सभी आवश्यक मानक और सुरक्षा विशेषताएं होंगी।

Tata Curvv EV के Battery, Power and Range

टाटा कर्व ईवी (Tata Curvv EV) एक नई इलेक्ट्रिक कार है जिसे एक खास प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जायेगा। यह कैसे काम करेगा इसके बारे में हम ज्यादा नहीं जानते, लेकिन इसमें एक बड़ी बैटरी होगी जो इसे लंबी दूरी तक चला सकती है, शायद 400 से 550 किलोमीटर के बीच। यह चारों पहियों पर चलने में भी सक्षम हो सकती है। यह इसी कंपनी की एक और इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV से भी बेहतर और तेज़ हो सकती है।

Tata Curvv EV का Launch time and expected price

टाटा कर्व ईवी (Tata Curve EV) अगले साल मार्च-अप्रैल में लॉन्च हो सकती है और इसकी संभावित शुरुआती कीमत 20 लाख रुपये तक हो सकती है।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.