Skoda Slavia Elegance Edition: स्कोडा ने लांच किया स्लाविया का नया स्पेशल एलिगेंस एडिशन, जानें प्राइस और लुक

Skoda Slavia Elegance Edition: कंपनी ने स्कोडा स्लाविया (Skoda Slavia) का ब्लैक कलर एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार का रंग पूरी तरह से बदलकर काला कर दिया है और नए एडिशन को एलिगेंस एडिशन (Elegance Edition) नाम दिया है।

Skoda Slavia Elegance Edition

स्कोडा ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय स्लाविया मिड-साइज सेडान के लिए एक विशेष सीमित वर्जन मॉडल लॉन्च किया है। इसके अलावा स्लाविया एलिगेंस एडिशन (Skoda Slavia Elegance Edition) की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 17.52 लाख रुपये है और टॉप वेरिएंट की कीमत 18.92 लाख रुपये तक है।

स्कोडा स्लाविया एलिगेंस एडिशन (Skoda Slavia Elegance Edition) करीब 40,000 रुपये महंगा है। टॉप-एंड स्टाइल ट्रिम के आधार पर दोनों सीमित संस्करण डीप ब्लैक पेंट स्कीम में प्रस्तुत किये गये हैं, जो इसमें एक विशेष टच को पेश करता है।

Skoda Slavia Elegance Edition
Skoda Slavia Elegance Edition

Skoda Slavia Elegance Edition का Powertrain

कंपनी ने इस कार के पावरट्रेन (powertrain) में कोई बदलाव नहीं किया है। इस कार में 1.5 लीटर TSI पेट्रोल इंजन है। इस कार में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प मौजूद हैं। आपको बता दें कि यह सेडान कार देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है।

इस कार को ग्लोबल NCAP से 5 स्टार रेटिंग मिली है। यह कार भारत में वयस्क और बच्चों की सुरक्षा के लिहाज से बहुत सुरक्षित मानी जाती है। इस कार को बच्चों और वयस्कों की सुरक्षा में 5 स्टार रेटिंग दी गयी है।

Skoda Slavia Elegance Edition का exterior design

इन विशेष संस्करणों को फ्रंट ग्रिल, टेलगेट, डोर मोल्डिंग और आकर्षक नए ब्लैक फिनिश पर प्रीमियम क्रोम एक्सेंट द्वारा पहचाना जा सकता है। मोंटे कार्लो संस्करण से प्रेरित, एलिगेंस संस्करण आकर्षक 17-इंच वेगा का अलॉय व्हील्स से सुसज्जित है, जो इसकी लुक अपील को और बढ़ाता है। बी-पिलर पर विशेष वास्तुकला का अतिरिक्त स्पर्श प्रदान करता है।

Skoda Slavia Elegance Edition का interior design

केबिन के अंदर, स्कोडा कुशाक एलिगेंस एडिशन और स्कोडा स्लाविया एलिगेंस एडिशन को नए मैट, एल्यूमीनियम पैडल और कुशन और स्टीयरिंग व्हील पर एक एलिगेंस बैज के साथ विशेष टच मिलता है। सेडान का विशेष संस्करण डोर सिल स्कफ प्लेट्स के साथ अतिरिक्त प्रीमियम अनुभव को बढ़ता है। बाकी सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसके रेगुलर मॉडल जैसे ही हैं।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.