Singham Again 2024: सिंघम अगेन में अजय देवगन के साथ होंगे ये 6 बड़े सितारे, जानें रिलीज डेट

Singham Again 2024: सिंघम अगेन फिल्म के बारे में कुछ रोमांचक खबर है। निर्देशक रोहित शेट्टी ने छह बेहद मशहूर अभिनेताओं को इसमें शामिल होने के लिए कहा है। फिल्म अगस्त 2024 में आयेगी। फिल्म में हमें अजय देवगन के साथ रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण भी नजर आयेंगी। वे इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Singham Again 2024

भले ही रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म ‘सर्कस’ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन वह कई सालों से सफल फिल्में बना रहे हैं। इस वजह से लोग उन्हें ‘रो-हिट शेट्टी’ भी कहते हैं। फिलहाल वह पुलिस फोर्स पर एक सीरीज और ‘सिंघम अगेन’ फिल्म पर काम कर रहे हैं। नई फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे मशहूर कलाकार होंगे।

Singham Again 2024

पिंकविला के मुताबिक, सिंघम अगेन (Singham Again 2024) रोहित शेट्टी की अब तक की सबसे सफल फिल्म होने वाली है। इस फिल्म की कहानी पर काम करने में रोहित शेट्टी को डेढ़ साल लग गए हैं। अब वह जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं।

सिंघम अगेन2024 में रिलीज होगी विदेश में होगी शूटिंग

रिपोर्ट के मुताबिक पता चला कि वे इस साल अगस्त में ‘सिंघम अगेन’ नाम से फिल्म बनाना शुरू करेंगे। यह 2024 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। निर्देशक रोहित शेट्टी भारत और अन्य देशों के विभिन्न स्थानों पर ढेर सारे एक्शन दृश्यों के साथ इस फिल्म को वास्तव में बड़ा बनाना चाहते हैं।

वह चाहते हैं कि ‘सिंघम अगेन’ देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस फिल्म बने। सूत्र ने यह भी बताया कि सिंघम रोहित शेट्टी का पसंदीदा किरदार है और वह इस नई फिल्म को और भी बेहतर बनाना चाहते हैं।

नये एक्टर की एंट्री होगी ‘सिंघम अगेन में

‘सिंघम अगेन’ फिल्म 2024 (Singham Again 2024) में आयेगी और इसमें अजय देवगन मुख्य अभिनेता का किरदार निभायेंगे, जिसका नाम बाजीराव सिंघम होगा। फिल्म में करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे अन्य मशहूर कलाकार भी होंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ बुरे आदमी का किरदार निभायेंगे।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.