Sam Bahadur Movie Box Office Collection – क्या विकी कौशल का चला जादू या नहीं

Sam Bahadur Movie Box Office Collection- आज हम आपको बताने वाले हैं, बॉलीवुड की बहुत चर्चित फिल्म Sam Bahadur Box Office Collection के बारे में। यह फिल्म पिछले कई दिनों से बहुत ज्यादा चर्चा में है। इसके दो कारण हैं, पहली करण इस मूवी की रिलीज डेट Animal Movie के साथ सीधा क्लेश करने की वजह, दूसरा कारण यह है Sam Bahadur Film जिस विषय पर आधारित है। उस विषय पर भारत में लोगों को काफी दिलचस्पी है। लेकिन Animal Movie के रिलीज डेट क्लेश से Box Office Collection को काफी प्रभावित कर सकती है।

Sacuilk के आंकड़ों के अनुसार Sam Bahadur Movie Box Office Collection Day 1 लगभग 4 से 5 करोड रुपए कमाई की है। अगर बात की जाए एडवांस बुकिंग की इस मामले में यह मूवी Animal Movie से पीछे रही है।

Sam Bahadur Movie Box Office Collection

DayCollection in Indain Rupees
Day 14 से 5 करोड रुपए
Collection in Indian rupees4 – 5 करोड रुपए

Animal Movie के सेम डे रिलीज की वजह से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर दिखाई दे सकता है हालांकि दोनों हालांकि दोनों फिल्में अलग-अलग विषयों पर आधारित हैं।

Sam Bahadur Movie Budget

यदि हम इस फिल्म को बनाने की बात करें तो इस फिल्म को बनाने की लागत करीब 55 करोड रुपए के आसपास बताई जा रही है। यदि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के पहले सप्ताह में अच्छा कलेक्शन कर पाई तो पहले सप्ताह में ही यह फिल्म प्रॉफिटेबल हो जाएगी।

Sam Bahadur Movie Cast

Actor/ActressRole
विकी कौशलफील्ड मार्शल सैम बहादुर मैनिक
Sanya MalhotraSilloo Manekshaw (Sam’s wife)
Fatima Sana ShaikhPM Indira Gandhi
Neeraj KabiJawaharlal Nehru
Edward SonnenblickLord Mountbatten
Naiyo IshidaArmy General
Govind NamdevSardar Vallabh Bhai Patel
Moammed Zeeshan AyyubYahya khan

Sam Bahadur Movie Story

फिल्म हमारे पूर्व और पहले की आर्मी स्टाफ Sam Bahadur Manekshaw की एक बायोपिक फिल्म है। इस फिल्म में से Manekshaw की भूमिका बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विकी कौशल अदा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी Sam Bahadur के जीवन से जुड़ी हुई कुछ घटनाओं को दर्शकों के समक्ष रखने वाली है। विकी कौशल ने इस मूवी को लेकर कहा है, कि उन्होंने इस मूवी में किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की है और हमें उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

Sam Bahadur Movie Director

इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। मेघना बेहद ही अच्छी निर्देशन के रूप में मानी जाती हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई अच्छी फिल्मों का निर्देशन किया है। उन्होंने राजी जैसी बेहतरीन बॉलीवुड की फिल्मों को भी निर्देशित किया है। जो कि लोगों को काफी पसंद आई थी।

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.