Salaar Trailer Out: सलार के ट्रेलर में दिखी KGF की झलक, प्रभास की जबरदस्त एंट्री देख आएगा मजा

Salaar Trailer Out: प्रभास की फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दमदार ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

Salaar Trailer Out

प्रभास की नई फिल्म ‘सालार पार्ट 1’ सीज़फायर का ट्रेलर (trailer) जारी हो गया है! पिछले कुछ समय से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। जब ट्रेलर सामने आया तो प्रशंसक वास्तव में खुश और उत्साहित थे। यह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो गया है और हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है।

इस फिल्म का ट्रेलर वाकई रोमांचक है और आपको रोमांचित कर सकता है। मुख्य अभिनेता प्रभास वास्तव में बहुत अच्छे लग रहे हैं और ट्रेलर में बहुत सारे एक्शन दृश्य करते हैं। कभी-कभी तो ऐसा लगता है जैसे हम केजीएफ नाम की कोई दूसरी फिल्म देख रहे हैं क्योंकि ट्रेलर में डार्क और रहस्यमयी दृश्य भी हैं। ट्रेलर को सिर्फ तेलुगु ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

Salaar Trailer Out
Salaar Trailer Out

सालार फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म के ट्रेलर में हम प्रभास, जगपति बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखते हैं। फिल्म में श्रुति हासन प्रभास की को-स्टार होंगी। फिल्म 22 दिसंबर को आएगी। इस ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म बहुत लोकप्रिय हो सकती है और ‘केजीएफ’ और ‘बाहुबली’ जैसी अन्य फेमस फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है।

यह फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी है

सालार की घोषणा के बाद से ही प्रभास की इस बिग बजट फिल्म की काफी चर्चा हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को बेहतर बनाने के लिए मेकर्स ने इस पर काफी पैसे खर्च किये हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सालार का बजट 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ‘सलार’ और शाहरुख खान की ‘डिंकी’ के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है। दोनों फिल्में 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि साल के अंत में जीत किसकी होती है।

सालार का मुकाबला डंकी से

सलार और डिंकी नाम की दो फिल्मों को लेकर कुछ खबरें आ रही हैं। वे एक ही समय में रिलीज़ हो सकते हैं और एक-दूसरे के साथ मुकाबला कर सकते हैं।

‘सलार’ की रिलीज डेट क्रिसमस में बदल दी गई है, इसलिए इसे ‘डिंकी’ के आसपास ही रिलीज किया जायेगा। इसका मतलब है कि प्रशंसकों को दोनों फिल्में देखने और यह देखने का मौका मिलेगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन करती है।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.