Rojgar Mela: रोजगार मेला में 1 लाख से अधिक लोगों को नौकरी दिया जाएगा, 10वीं/12वीं पास जरूर जाएं

Rojgar Mela- रोजगार तलाश रहे युवाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण सूचना है। अगले 5 जनवरी 2024 को मुख्यमंत्री रोजगार योजना के तहत बहुत बड़ा रोजगार मेला लगने वाला है। इस रोजगार मेला में 500 से अधिक कंपनियां भाग ले रही हैं। बताया जा रहा है, कि इस रोजगार मेला में 1,00,000 से अधिक युवाओं को नौकरी के लिए जॉइनिंग लेटर दिया जाएगा। यदि आप भी अभी बेरोजगार हैं, और 10वीं/12वीं/आईटीआई/डिप्लोमा या स्नातक पास है। तो इस रोजगार मेला में जरूर जाएं। नए वर्ष पर रोजगार पाने का यह सबसे सुनहरा अवसर है।

We are Hiring, Apply for Job

Rojgar Mela

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री रोजगार योजना के तहत 5 जनवरी 2024 को प्रदेश का सबसे बड़ा Rojgar Mela आयोजित करने का फैसला लिया है। इस Rojgar Mela में निजी क्षेत्र की विभिन्न प्रकार की 500 से अधिक कंपनियां युवाओं को नौकरी देने के लिए इंटरव्यू करने वाली हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के अनुसार इस रोजगार मेला में एक लाख से अधिक युवाओं को नववर्ष पर रोजगार देने का कार्य किया जाएगा। रोजगार सेवा क्षेत्र/निर्माण कार्य/उत्पादन कार्य से संबंधित कंपनियों में दिया जाएगा। जिसके लिए बड़ी-बड़ी निजी क्षेत्र की कंपनियों को इस रोजगार मेला में बुलाया गया है। यदि आप भी दसवीं बारहवीं आईटीआई डिप्लोमा या स्नातक पास हैं। तो इस मेल में साक्षात्कार के लिए जरूर जाएं। इस रोजगार मेला में मिलने वाले रोजगार की शुरुआती वेतन ₹20,000 से लेकर ₹50,000 तक है। यह सभी नौकरियां प्राइवेट कंपनियों में दी जाएगी।

रोजगार मेला का आयोजन कहां होगा

5 जनवरी 2024 को उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा रोजगार मेला प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित किया जाएगा। इस रोजगार मेला में चयनित सभी अभ्यर्थियों को जॉइनिंग लेटर उत्तर प्रदेश सरकार के अधिकारियों की तरफ से दिया जाएगा। इस रोजगार मेला में उत्तर प्रदेश राज्य के किसी भी जिले के निवासी अभ्यर्थी महिला व पुरुष भाग ले सकते हैं। इसके लिए यूपी सेवायोजन वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के लिए वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है। जहां पर आने वाले अन्य रोजगार मेला संबंधित सभी जानकारियां भी दी गई हैं।

UP SewaYojan (Rojgar Sangam) Click Here

Ask any questionClick Here

Upcoming Railway Vacancy 2024: रेलवे में 2.5 लाख नई भर्तियों का ऐलान, जाने कब शुरू होगा आवेदन

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.