Rojgar Mela 2024: रोजगार मेला जहां, मिलेगी सीधी नौकरी, जाने पूरी खबर

Rojgar Mela 2024-नौकरी तलाश में युवाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण अवसर निकलकर आया है। यदि आप भी सरकारी नौकरी के बजाए प्राइवेट क्षेत्र में नौकरी करने के इच्छुक हैं। तो इस रोजगार मेले में जरूर जाना चाहिए। रोजगार मेला में डायरेक्ट इंटरव्यू के माध्यम से भर्ती कराई जाएगी। यह यह सभी भर्तियां विभिन्न क्षेत्रों जैसे आईटी क्षेत्र, निर्माण क्षेत्र, सेवा क्षेत्र, चिकित्सा क्षेत्र, मैन्यूफैक्चरिंग क्षेत्र, लेखा-जोखा क्षेत्र होगी। रोजगार मेला में नौकरी पाने वाले युवाओं को ₹15,000 से लेकर ₹50,000 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। रोजगार मेला से संबंधित सभी जानकारियां इस लेख के माध्यम से साझा की गई हैं।

Rojgar Mela 2024

आज के समय में मनपसंद नौकरी पाना बहुत ही मुश्किल काम है। कई लोगों को तो नौकरी पाने का अवसर ही नहीं मिल पाता है। कि वह कहां और कैसे नौकरी ढूंढने ऐसे में इन सभी युवाओं के लिए Rojgar Mela 2024 बहुत ही महत्वपूर्ण अवसर है। जहां पर युवा सीधे इंटरव्यू देकर अपने मनपसंद की नौकरी पा सकते हैं। उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा स्वरोजगार योजना के तहत चलाए गए रोजगार संगम के अंतर्गत शुरू की गई है। रोजगार मेला में विभिन्न क्षेत्रों निजी क्षेत्र की कंपनियों को सरकार के द्वारा बुलाया जाता है। यह कंपनियां युवाओं को इंटरव्यू लेकर उनके योग्यता के अनुसार डायरेक्ट नौकरी देती हैं। इस प्रकार से अभी युवाओं को नौकरी पाना बहुत ही आसान और सरल हो गया है। यदि आप भी निजी क्षेत्र में नौकरी करने के इच्छुक हैं, तो इस रोजगार मेला में जरूर जाना चाहिए या मेला कब और कहां लगेगा इसकी पूरी जानकारी दी गई है।

Railway Group-D Bharti 2024: ग्रुप डी में बंपर 1,30,000 भर्ती जारी! जाने आवेदन प्रक्रिया और अंतिम तिथि

रोजगार मेला कब और कहां लगेगा

यह रोजगार मेला 30 जनवरी 2024 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित किया जाएगा। इस रोजगार मेला में भाग लेने के लिए सभी इच्छुक उम्मीदवार उत्तर प्रदेश की आधिकारिक वेबसाइट रोजगार संगम पर जाकर ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं। इस Rojgar Mela 2024 में कक्षा 10/पास कक्षा 12 पास/आईटीआई/डिप्लोमा और स्नातक पास अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। चयन प्रक्रिया के लिए अभ्यर्थियों का इंटरव्यू कंपनी द्वारा लिया जाएगा। यदि इंटरव्यू में पूछे गए सवालों का उम्मीदवार अच्छी तरीके से उत्तर देते हैं। तो उनका तुरंत चयन कर लिया जाएगा और उन्हें जॉइनिंग लेटर भी दिया जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार इस रोजगार मेला में नौकरी के लिए वेतन ₹15,000 से लेकर ₹50,000 प्रतिमाह तक है।

Apply Online for Rojgar Mela 2024: Click Here

Ask any Question: Click Here

UP Lekhpal Salary 2024: यूपी लेखपाल सैलेरी और वेतन भत्ते

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.