Rojgar Mela: अब कोई नहीं रहेगा बेरोजगार, 28 दिसंबर तक देश का सबसे बड़ा रोजगार मेला, 12वीं/ITI/डिप्लोमा/स्नातक पास जरूर जाएं

Rojgar Mela– रोजगार तलाश रहे बेरोजगार युवाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण अपडेट है। 21 से 28 दिसंबर 2023 तक देश का सबसे बड़ा रोजगार मेला लगने जा रहा है। इस मेले में 500 से अधिक कंपनियां भाग लेंगे और 1,50,000 से अधिक बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। मुख्यमंत्री मिशन रोजगार योजना के अंतर्गत उत्तर प्रदेश में भारत का सबसे बड़ा रोजगार मेला कार्यक्रम होने जा रहा है। यदि आप भी 12वीं/ITI/डिप्लोमा/स्नातक पास हैं, तो इस रोजगार मेला में जरूर भाग ले।

We are Hiring, Apply for Job

Rojgar Mela

उत्तर प्रदेश राज्य में रोजगार तलाश रहे युवाओं के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण खबर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिशन रोजगार योजना के अंतर्गत उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में 12वीं/आईटीआई/डिप्लोमा/स्नातक पास बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मेला शुरू किया है। इस रोजगार मेले में 18 वर्ष से लेकर 40 वर्ष तक की आयु के अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं।

रोजगार मेला कब और कहां लगेगा

पढ़े लिखे बेरोजगार युवाओं के रोजगार देने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य के विभिन्न जिलों में 21 दिसंबर से 28 दिसंबर 2023 तक देश का सबसे बड़ा Rojgar Mela आयोजित किया जाएगा। इस रोजगार मेला में भारत की 500 से अधिक प्राइवेट कंपनियां भाग लेगी जिसमें 1.5 लाख से अधिक नौकरियां दी जाएगी। आपके नजदीकी जिले में कब और कहां रोजगार मेला लगेगा, इसके लिए आप उत्तर प्रदेश सेवायोजन वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है।

Rojgar Mela में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश सेवायोजन वेबसाइट से ऑनलाइन पंजीकरण भी कर सकते हैं। रोजगार मेले में सभी कंपनियां निजी क्षेत्र की कंपनियां होंगी, यह ज्यादातर कंपनियां, कंस्ट्रक्शन कार्य, अकाउंटेंसी कार्य, टेक्निकल वर्क, फील्ड वर्क और मैन्युफैक्चरिंग से संबंधित होगी। इस रोजगार मेले में चयनित अभ्यर्थियों को वेतन लगभग 25000 से शुरू होगा।

रोजगार मेला में पंजीकरण के लिए – Click Here

RRC GROUP-D VACANCY 2024: रेलवे ग्रुप-डी में बंपर 1,30,000 पदों पर भर्ती का ऐलान, जाने आवेदन प्रक्रिया

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.