Ram Mandir Photo: अयोध्या राम मंदिर की तस्वीरें जारी, इतना सुंदर है, क्या आपने अभी तक देखा

Ram Mandir Photo- 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा, इसी समारोह के दौरान प्रभु श्री राम की नवनिर्मित मूर्ति को राम मंदिर के गृह गर्भ ग्रह में स्थापित किया जाएगा। प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट के द्वारा मंदिर की भव्य और दिव्या तस्वीरे इंटरनेट पर जारी की गई है। जिनको देखकर आप आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

Ram Mandir Photo

जैसा कि आप सभी लोगों को पता होगा 2019 में माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद प्रभु श्री राम के भव्य और दिव्या मंदिर का बनाने का आयोजन आयोजन शुरू हुआ था। जो कि अब पूर्ण हो गया है, और 22 जनवरी 2024 को इसका शुभारंभ भी किया जाएगा। किसी दौरान राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के द्वारा राम मंदिर की भव्य और दिव्या तस्वीरे जारी की गई हैं। जिनको देखकर हर राम भक्त प्रसन्नता से झूम उठा है। राम मंदिर की सभी फोटो आपके साथ साझा कर रहे हैं, आप जरूर इन सभी तस्वीरों का दीदार कीजिए

Ram Mandir Photo
Ram Mandir Photo
Ram Mandir Photo
Ram Mandir Photo
Ram Mandir Pics
Ram Mandir pics
Ram Mandir Pics
Ram Mandir pics
Ram Mandir image
Ram Mandir Pics

यह भी पढ़ें- Ram Mandir ka udghatan kab hoga: राम मंदिर उद्घाटन की तारीख और समय का ऐलान!

Ram Mandir

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलला मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में पूरे देश और दुनिया से 5000 से अधिक VVIP मेहमान बुलाए गए हैं। और इस समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भी मौजूद रहेंगे। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को दूरदर्शन टेलीविजन पर भी प्रसारित किया जाएगा। जिससे कि भारत और पूरी दुनिया में मौजूद सभी राम भक्त अपनी आंखों से भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा को दीदार कर सकें।

राम मंदिर उद्घाटन की तारीख और समय

अयोध्या में बन रहे प्रभु श्री राम के भव्य और दिव्य राम मंदिर उद्घाटन का समय और तारीख निर्धारित कर दी गई है। इस शुभ कार्य के लिए 22 जनवरी 2024 की तारीख को 12:20 का समय निर्धारित किया गया है। अभिजीत मुहूर्त में यह कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अयोध्या पहुंचेंगे।

Ayodhya Ram Mandir Opening Date 2024- अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन कब होगा

Ayodhya Ram Mandir Darshan Latest Update — Click Here

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.