Kia Sonet Facelift: 14 दिसंबर को लॉन्च होगी नई Kia Sonet फेसलिफ्ट, यहां देखें इस से जुड़ी जानकारी

Kia Sonet Facelift: नई 2024 Kia ​​Sonet ADAS टेक्नोलॉजी से लैस होगी, जिसे टॉप वेरिएंट में लांच किया जा सकता है। इसमें एचवीएसी सिस्टम के लिए नया स्विचगियर, दोबारा से डिजाइन किया गया डैशबोर्ड और अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम (updated infotainment system) मिलेगा।

Kia Sonet Facelift

14 दिसंबर 2023 को किआ भारत में अपनी सोनेट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी का एक नया संस्करण जारी कर सकती है। लेकिन उन्होंने अभी तक निश्चित रूप से नहीं कहा है। खबर में बताया गया है कि लोग अगले महीने से इसकी बुकिंग करना शुरू कर सकते हैं। वे जनवरी 2024 में रिलीज की तारीख और कीमत की घोषणा करेंगे। नई सॉनेट में इसके लुक में कुछ बदलाव और कुछ नये फीचर्स होंगे, लेकिन इंजन पहले जैसा ही होगा।

Kia Sonet Facelift
Kia Sonet Facelift

Kia Sonet Facelift का Design

चीन में जो कार बेची जायेगी उसका डिज़ाइन पहले से ही लोगों ने देखा है, लेकिन भारत में जो कार बेची जायेगी वह थोड़ी अलग दिखेगी। आगे और पीछे के बंपर भारतीय वर्जन के लिये अद्वितीय होंगे। कार के फ्रंट में नई ग्रिल और हेडलाइट्स होंगी, साथ ही फ्रंट में नई LED लाइट्स भी होंगी।

कुछ नये पहियों को छोड़कर कार के किनारे ज्यादातर एक जैसे ही दिखेंगे। कार के पिछले हिस्से में नई टेल लाइटें होंगी जो चारों तरफ जायेंगी और ये लाइटें एलईडी लाइट्स से जुड़ी होंगी।

Kia Sonet Facelift के Features

2024 में आने वाली नई किआ सोनेट कार (New Kia Sonet Car) में ड्राइविंग के दौरान आपको सुरक्षित रखने में मदद करने के लिये विशेष टेक्नोलॉजी होगी। इसके अंदर कुछ शानदार नई सुविधायें भी होंगी, जैसे एयर कंडीशनिंग के लिये बेहतर नियंत्रण और एक नया डैशबोर्ड।

कार में रेडियो और अन्य चीजों की स्क्रीन में भी सुधार किया जायेगा। सीटें नई तरह की सामग्री से भी बनाई जा सकती हैं। और यह सुनिश्चित करने के लिये कि दुर्घटना की स्थिति में आप सुरक्षित रहें, हर कार में 6 एयरबैग होंगे।

Kia Sonet Facelift का powertrain

नई किआ सोनेट कार (New Kia Sonet Car) में तीन अलग-अलग तरह के इंजन होंगे। एक इंजन छोटा पेट्रोल इंजन है जो 83 bhp पैदा करता है और इसकी पावर 115 यूनिट है। दूसरा इंजन बड़ा पेट्रोल इंजन है जो 120 bhp बनाता है और इसकी पावर 172 यूनिट है।

आखिरी इंजन एक डीजल इंजन है जो 116 bhp पैदा करता है और इसकी पावर 250 यूनिट है। पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है, जबकि अन्य दो इंजनों में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स या 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प हैं।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.