Jawan Box Office Day 3: शाहरुख खान की मूवी क्या बना पायेगी रिकॉर्ड, आइये जानते है?

Jawan Box Office: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। लोगों ने इसे खूब पसंद किया और खूब पैसे कमाए। अब जल्द ही शाहरुख खान की नई फिल्म Jawan Box Office आने वाली है और लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

कुछ विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह गदर 2 से भी ज्यादा कमाई कर सकती है। लोगों ने ट्रेलर देखा है और वे अब और भी उत्साहित हैं। वे सोच रहे हैं कि Jawan बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी।

Jawan Box Office

जानिये किस Jawan के लिये बुक हुये कितने टिकट

फिल्म Jawan की टिकटें 3 दिन पहले ही बिकनी शुरू हो गई थीं। अब वे कह रहे हैं कि 70 फीसदी टिकटें बिक चुकी हैं. रविवार रात तक Jawan के 5.77 लाख रुपये से ज्यादा के टिकट बिक चुके हैं। यह फिल्म न सिर्फ तमिल और तेलुगु में बल्कि हिंदी में भी रिलीज हो रही है। यही खास वजह है कि टिकटें इतनी तेजी से बिक रही हैं।

Jawan Box Office मूवी रिलीज की तारीख

फिल्म Jawan 10 सितंबर से सिनेमाघरों में होगी। कहा जा रहा है कि नेटफ्लिक्स ने अपनी वेबसाइट पर फिल्म दिखाने का अधिकार पाने के लिए भारी भरकम रकम यानी 120 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। एक वीडियो में शाहरुख का अंदाज लोगों को खूब पसंद आया और इसे यूट्यूब पर 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले।

यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी। यह हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी विभिन्न भाषाओं में होगी। फिल्म में अनिरुद्ध ने गाना गाया है और इसमें गाने भी हैं। एक गाना नयनतारा के बारे में है और दूसरा दीपिका पादुकोण के बारे में है। नयनतारा शाहरुख खान के साथ एक और फिल्म Jawan  में भी हैं।

क्या आपको फिल्म का पूर्वावलोकन पसंद आया? हमें कमेंट करके बतायें। फिल्म Jawan फिलहाल भारत में प्रेस या समीक्षकों को नहीं दिखाई जायेगी।

Jawan Box Office Today Latest रिपोर्ट के मुताबिक

रेड चिलीज़ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर Jawan नाम की एक फिल्म की तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में Jawan नाम के एक किरदार को वॉकी-टॉकी पर बात करते हुए दिखाया गया है। साथ ही यह भी कहा कि फिल्म जल्द ही आने वाली है। इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई फिल्म Jawan के लिए काफी उत्साहित है। लोग खास तौर पर इसलिए उत्साहित हैं क्योंकि ‘पठान’ के बाद यह शाहरुख खान की अगली फिल्म है। Jawan Box Office नाम से एक नई फिल्म आई है और इसका प्रीव्यू जारी कर दिया गया है।

पूर्वावलोकन से पता चलता है कि फिल्म बहुत रोमांचक है और इसमें कई दिलचस्प चीजें हैं। यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो समाज में गलत चीजों को ठीक करने के लिए एक भावनात्मक साहसिक कार्य पर निकलता है। Jawan फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका भी हैं। Jawan फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोग इसके टिकट बुक कर रहे हैं।

Jawan Box Office

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.