Jawan: जानें पहले दिन कितने करोड़ कमा सकती है ये फिल्म Box Office पर

Jawan Box Office: शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में आयेगी। बहुत सारे लोग इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं और कई लोगों ने पहले ही टिकट खरीद लिये हैं।

लेकिन दिल्ली में कुछ लोगों को इसे देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि जी20 शिखर सम्मेलन की बैठक के कारण तीन दिनों के लिये विशेष नियम लागू हैं। यानी उस दौरान कुछ सिनेमाघर बंद रहेंगे। जी20 शिखर सम्मेलन के कारण दिल्ली के कुछ सरकारी और निजी कार्यालय 8-10 सितंबर तक बंद रहेंगे। साथ ही इस दौरान कुछ मूवी थियेटर भी बंद रहेंगे। एक थिएटर के मालिक ने कहा है कि इस बंद से दिखाई जाने वाली फिल्मों पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Jawan फिल्म को कोई नुकसान नहीं होगा

G20 शिखर सम्मेलन के दौरान, ऐसे नियम हैं जो दिल्ली में 4 मूवी थिएटरों को अस्थायी रूप से बंद करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इन थिएटरों को पीवीआर प्लाजा, रिवोली, ओडियन और ईसीएक्स चाणक्यपुरी में है। शुक्र है इसका फिल्मों पर कोई बड़ा प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि ये थिएटर छोटे हैं और प्रत्येक में लगभग 2,000 सीटें हैं।

Jawan पहले दिन कितना कलेक्शन करेगी

शाहरुख खान की नई फिल्म जवान के पहले दिन अच्छी खासी कमाई करने की उम्मीद है। यह उनकी पिछली फिल्म ‘पठान’ से भी ज्यादा कमाई कर सकती है और लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

Jawan एटली कुमार द्वारा बनाई गई फिल्म है। इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि मुख्य किरदार में हैं और फिल्म में शाहरुख खान की भी भूमिका है। फिल्म में दीपिका पादुकोण की भी एक छोटी सी भूमिका है और प्रशंसक उन्हें ट्रेलर में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

लोगों ने Jawan के बारे में क्या कहा?

जवान फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। वे कह रहे हैं कि ‘पठान’ नामक एक और फिल्म के बाद जवान दुनिया भर में 100 करोड़ से अधिक कमाई करने वाली शाहरुख खान की लगातार दूसरी फिल्म हो सकती है। दूसरे देशों में लोग पहले से ही Jawan के टिकट खरीद रहे हैं। भारत में 30 अगस्त से ही Jawan के टिकट खरीदना शुरू हो गये थे।

फिल्म का दूसरा ट्रेलर आने से पहले वे कुछ गाने रिलीज कर सकते हैं। फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण, रिद्धि डोगरा, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर और संजय दत्त जैसे कई मशहूर कलाकार हैं। ये सभी शाहरुख खान के साथ Jawan फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म को तमिल के एटली कुमार नाम के डायरेक्टर ने बनाया है।

Jawan ने रिलीज से पहले ही 40 करोड़ रुपये की कमाई की

Jawan के 13 करोड़ रुपये से अधिक के टिकट अमेरिका में प्री-बुकिंग के बीच खरीदे गये थे। वहां के लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। उम्मीद है कि दुनिया भर में 60 करोड़ रुपये से अधिक की अपग्रेड बुकिंग से कमाई करेगी। उम्मीद है कि Jawan पहले दिन 125 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है और ‘पठान’ का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है।

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.