Infosys Brand Ambassador 2023: टेनिस स्टार राफेल नडाल बने इंफोसिस के नए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

Infosys Brand Ambassador: भारतीय आईटी कंपनी इंफोसिस ने टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल को अपना नया राजदूत चुना है। नडाल तीन साल तक इंफोसिस का प्रतिनिधित्व करेंगे और उनके ब्रांड ‘इन्फोसिस डिजिटल इनोवेशन’ को बढ़ावा देने में मदद करेंगे।

Infosys Brand Ambassador

यह पहली बार है कि नडाल किसी डिजिटल सेवा कंपनी से जुड़े हैं। कंपनी अगले तीन साल तक नडाल के साथ मिलकर काम करने को तैयार हो गई है. वे एक विशेष उपकरण बना रहे हैं जो नडाल और उनके कोचों को उनके मैचों का विश्लेषण करने में मदद करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का उपयोग करता है। इसका मतलब है कि जैसे ही मैच चल रहा हो, वे महत्वपूर्ण जानकारी और डेटा को तुरंत देख सकते हैं।

टेनिस स्टार राफेल नडाल बने इंफोसिस के नए ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

इंफोसिस के सीईओ और एमडी सलिल पारेख ने कहा कि नडाल के साथ जुड़ना उनकी कंपनी के लिए बड़े सौभाग्य की बात है. उन्होंने यह भी बताया कि दुनिया भर के लोग नडाल का बहुत सम्मान करते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं।

Infosys Brand Ambassador 2023

नडाल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि इंफोसिस टेनिस को बेहतर बनाने और हमारे समुदाय के लोगों को उज्ज्वल भविष्य बनाने में मदद करने के लिए बहुत कुछ कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि वह टीम इंफोसिस का हिस्सा बनकर वास्तव में खुश हैं और उनके साथ महान काम करने के लिए उत्साहित हैं।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.