Govt Job 2023 : 10वीं पास के लिए विभिन्न विभागों में बंपर भर्ती

Govt Job 2023 हमारे पास आपमें से उन लोगों के लिए कुछ रोमांचक समाचार हैं जो सरकार के लिए काम करने में रुचि रखते हैं! राजस्थान पुलिस में नौकरी के 5 नए अवसर उपलब्ध हैं। वे जनरल कांस्टेबल, ड्राइवर कांस्टेबल, बैंड कांस्टेबल, माउंटेड कांस्टेबल, डॉग स्क्वाड कांस्टेबल और पुलिस टेलीकॉम कांस्टेबल जैसी विभिन्न भूमिकाओं के लिए 3578 पुलिस कांस्टेबलों को नियुक्त करना चाहते हैं। यदि आप रुचि रखते हैं, तो आप 8 अगस्त 2023 से अपने आवेदन पत्र भरना शुरू कर सकते हैं।

Govt Job 2023

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च 134 शिक्षकों की नियुक्ति करना चाहता है। अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो आपको 28 अगस्त से पहले आवेदन करना होगा। अगर आप नौकरी के लिए चुने जाते हैं तो आपको हर महीने एक से दो लाख रुपये की सैलरी मिलेगी।

Govt Job 2023 Rajasthan

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और नर्सों के रूप में 3646 नौकरियों को भरने के लिए लोगों की तलाश कर रहा है। यदि आप आवेदन करना चाहते हैं तो 8 अगस्त से पहले अपना आवेदन ऑनलाइन जमा करना सुनिश्चित करें। उसके बाद वे लिखित परीक्षा के आधार पर चुनेंगे कि किसे नौकरी मिलेगी।

Govt Job 2023 Post Office

भारतीय डाक विभाग भारत के विभिन्न राज्यों के डाकघरों में ग्रामीण डाक सेवक के रूप में काम करने के लिए 30 हजार से अधिक लोगों को नियुक्त करना चाहता है। इसमें दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश और अन्य क्षेत्र शामिल हैं।

Govt Job 2023 Chandigarh Primary Teacher

चंडीगढ़ सरकार प्राइमरी स्कूल में छोटे बच्चों को पढ़ाने के लिए नए शिक्षकों की तलाश कर रही है। अगर आप इस नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास फॉर्म भरने के लिए 14 अगस्त 2023 तक का समय है।

Official Website — Click Here

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

उत्तर प्रदेश से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Back to Home — Click Here

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.