EV BYD Yuan Plus Champion Edition: एक बार चार्ज करने पर 510 किमी चलने वाली कार लॉन्च, जानते है इसकी कीमत

EV BYD Yuan Plus Champion Edition: कार के अंदर का हिस्सा ज्यादातर सामान्य जैसा ही है, लेकिन उन्होंने बाहरी हिस्से में कुछ बदलाव किए हैं।

EV BYD Yuan Plus Champion Edition की जानकारी

BYD ने EV युआन प्लस चैंपियन (EV Yuan Plus Champion Edition) संस्करण नामक एक नई इलेक्ट्रिक कार जारी की है। चीन के बाहर के लोगों के लिए इसे एट्टो 3 के नाम से भी जाना जाता है। यह कार युआन प्लस इलेक्ट्रिक एसयूवी का उन्नत संस्करण है। BYD ने डिज़ाइन में बदलाव किए और इसे और भी बेहतर बनाने के लिए नई तकनीकी सुविधाएँ जोड़ीं।

EV BYD Yuan Plus Champion
EV BYD Yuan Plus Champion

यह एक फैंसी कार है जो विलासिता पसंद करने वाले लोगों के लिए है। BYD की इलेक्ट्रिक कारें चीन, जापान और अन्य देशों में बहुत लोकप्रिय हैं। यह चैंपियन एडिशन सीरीज की पहली कार है। हमें यह पता लगाना चाहिए कि इसकी कीमत कितनी है और इसमें क्या शानदार विशेषताएं हैं।

EV BYD Yuan Plus Champion Edition का Price

BYD युआन प्लस चैंपियन एडिशन (एटो 3) कार की कीमत 135,800 युआन यानी करीब 16 लाख रुपये है। कंपनी ने कार के पांच अलग-अलग संस्करण बनाए, जिनमें से प्रत्येक को पूरी तरह चार्ज करने पर अलग-अलग दूरी तय की जा सकती है। ये संस्करण 430 किलोमीटर या 510 किलोमीटर की यात्रा कर सकते हैं।

EV BYD Yuan Plus Champion Edition के Features and Range

जब BYD युआन प्लस चैंपियन संस्करण (EV BYD Yuan Plus Champion Edition) की विशेषताओं की बात आती है, तो कार का इंटीरियर ज्यादातर नियमित संस्करण जैसा ही है। लेकिन कार के बाहरी हिस्से में कुछ बदलाव हैं। यह दो शानदार रंगों, ऑक्सीजन ब्लू और रिदमिक पर्पल में आता है।

चीजों को नियंत्रित करने के लिए कार में बीच में एक बड़ी स्क्रीन भी है। यह एक विशेष नेटवर्क सिस्टम का उपयोग करके इंटरनेट से जुड़ सकता है। और इसमें एक शानदार नई तस्वीर है जो ऐसा महसूस कराती है जैसे आप खिड़की से देख रहे हैं।

कार की आगे की सीटों को ठंडा या गर्म रखने के लिए विशेष फीचर्स दिए गए हैं। दरवाज़ों में ऐसे शीशे लगे हैं जिससे बाहर के लोगों को अंदर देखना मुश्किल हो जाता है। कार में एक विशेष मोटर है जो इसे बहुत तेज़ बनाती है, और यह केवल 7.3 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार पकड़ सकती है।

कार में एक बैटरी भी है जो लंबे समय तक चल सकती है, और यह बैटरी के आकार के आधार पर केवल एक बार चार्ज करने पर 430 किलोमीटर या 510 किलोमीटर तक चल सकती है।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.