Elvish Yadav net worth – एल्विस यादव की महीने की कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

Elvish Yadav net worth- एल्विस यादव एक फेमस यूट्यूब हैं, 2023 में वह सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर उभर कर आए हैं। एल्विस यादव ने अपने यूट्यूब करियर की शुरुआत वर्ष 2016 में की थी, शुरुआती दौर पर वह देसी हरियाणवी लहजे के तौर पर वीडियो डालते थे जैसे-जैसे एलविश यादव का यूट्यूब चैनल गो होता गया उनके सब्सक्राइबर और उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ने लगी वर्ष 2023 में बिग बॉस OTT ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली। एलविश यादव की कुल संपत्ति 40 करोड़ भारतीय रुपए के आसपास है।

Elvish Yadav net worth

एल्विस यादव एक लग्जरियस जीवन जीते हैं। जब से वह बिग बॉस OTT ट्रॉफी अपने नाम किया है। उसके बाद सोशल मीडिया पर अचानक से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। साथ ही साथ उनकी कमाई में भी बहुत ज्यादा इजाफा हो गया है। मीडिया चैनल आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक एलविश यादव के पास Car कलेक्शन में Porsche 718 boxster, Hyundai Verna और Toyota Fortuner शामिल है।

एल्विस यादव का वजीराबाद गुरुग्राम में चार मंजिला आलीशान मकान है, जिसकी कीमत लगभग 15 करोड रुपए बताई जाती है

एल्विस यादव की कमाई

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तथा अन्य माध्यमों से एल्विस यादव की मासिक कमाई 2-2.5 करोड रुपए है। एल्विस यादव की 40 करोड़ के आसपास बताई जाती है। जिसका खुलासा खुद एल्विस यादव ने मीडिया चैनल आज तक पर किया था।

एल्विस यादव की महीने की कमाई

एल्विस यादव विभिन्न तरीकों से कमाई करते हैं। जिसमें यूट्यूब चैनल, ब्रांड प्रमोशन, इंस्टाग्राम, फेसबुक और म्यूजिक वीडियो शामिल हैं। उन्होंने अपना क्लॉथिंग ब्रांड भी शुरू किया है। आज तक मीडिया चैनल के अनुसार एल्विस यादव हर महीने 2 से 2.5 करोड रुपए कमाते हैं।

एल्विस यादव ताजा अपडेट

एल्विस यादव अक्सर कंट्रोवर्सी में रहते हैं अब एक नई कंट्रोवर्सी में गिर गए हैं इस बार की जो चर्चा है उन्हें काफी महंगी भी पड़ सकती है हाल ही में एल्विस यादव का नाम सांपों की तस्करी में आया है जिसके चलते उन पर कई FIR हुई हैं और उन्हें तीन राज्यों उत्तर प्रदेश महाराष्ट्र और दिल्ली की पुलिस टीम में धुंध भी रही हैं सांपों की तस्करी के संबंध में उनके पांच साथी को अरेस्ट भी किया जा चुका है

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.