Elvish Yadav Biography: जीवनी, कार कलेक्शन और आय के बारे में आइये जानते है

Elvish Yadav Biography: एल्विश यादव एक कॉमेडियन हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब हंसाते हैं। वह बिग बॉस ओटीटी नामक टीवी शो में जब से वह इस शो में शामिल हुए हैं, यह और भी लोकप्रिय हो गया है। यह जल्द ही ख़त्म होने वाला था, लेकिन एल्विश को लोग कितना पसंद करते हैं, इसकी वजह से अब यह दो सप्ताह तक बढ़ गया। इतना ही नहीं, बिग बॉस में जिन कंटेस्टेंट्स को वाइल्ड कार्ड एक्सेस दिया गया है उनमें से एक हैं एल्विश यादव।

Elvish Yadav Biography की डिटेल्स

नामएल्विश यादव (Elvish Yadav)
पेशायूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर
जन्म14 सितंबर 1997
जन्म स्थानगुड़गांव, हरियाणा, भारत
धर्म    हिंदू
Age27 वर्ष
नागरिकताभारतीय
लंबाई5 फुट 11 इंच
शैक्षणिक योग्यताग्रेजुऐशन
शौकफिल्में देखना, यूट्यूब वीडियो बनाना, घूमना
वैवाहिक स्थितिवैवाहिक स्थिति
कुल संपत्ति$1.50 मिलियन

Elvish Yadav Biography: कौन है एल्विश यादव

अपने हास्य कंटेंट से सुर्खियां बटोरने वाले एल्विश यादव की यूट्यूब और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एल्विश यादव का जन्म 14 सितंबर 1997 को गुरुग्राम के एक हिंदू परिवार में हुआ था। उनका बचपन का नाम सिद्धार्थ यादव हो गया।

Elvish Yadav Biography और परिवार

उनके पिता राम अवतार सिंह यादव एक विश्वविद्यालय में व्याख्याता हैं और उनकी माँ सुषमा यादव गृहिणी हैं। उनके बड़े बहन कोमल यादव की शादी हो गयी है। उनकी एक भाई भी है लेकिन एल्विस ने कभी उनके बारे में कुछ नहीं बताया क्योंकि पब्लिकली कोई कुछ नहीं जानता।

एल्विश कीर्ति मेहरा को डेट कर रहे थे, जो उनके व्लॉग्स का भाग थीं, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था।

Elvish Yadav Biography और शिक्षा

एल्विश यादव स्कूल में एक होशियार और प्रतिभाशाली छात्र थे। वह अपनी कक्षाओं में हमेशा अच्छा प्रदर्शन करता था। वह हमेशा एक बड़े और महत्वपूर्ण संगठन के लिए काम करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई करना चुना।

Elvish Yadav Biography और YouTube करियर

जब वह कॉलेज में था, तो वह अपने दोस्तों के साथ एक आलीशान अपार्टमेंट में रहता था। उन्हें इंटरनेट पर मज़ेदार वीडियो देखना बहुत पसंद था और वे कुछ लोकप्रिय हास्य कलाकारों से प्रेरित हुए। उन्होंने अपने वीडियो बनाना शुरू किया और उन्हें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, लेकिन बहुत से लोगों ने उन्हें नहीं देखा।

Elvish Yadav की कैसी है लाइफ आइये जानते है

इसलिए उन्होंने उन्हें फेसबुक पर पोस्ट करने का प्रयास किया। धीरे-धीरे उनके वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग पसंद करने लगे। उनके प्रशंसकों ने उनसे अपने वीडियो यूट्यूब पर डालने के लिए कहा और उन्होंने उन्हें सुना। अचानक ही सभी को उनकी मजेदार एक्टिंग और चुटकुले पसंद आ गए। उन्होंने अपना पहला वीडियो “हाउ बॉयज़ टेक सेल्फीज़” नाम से अपलोड किया और लोगों ने इसे पसंद किया।

वह परिवारों के बारे में मज़ेदार वीडियो बनाने, लोगों का मज़ाक उड़ाने और अपनी रोजमर्रा की ज़िंदगी दिखाने के लिए प्रसिद्ध हो गए। अब उनके YouTube चैनल को 14.5 मिलियन से अधिक लोगों ने सब्सक्राइब किया है और इंस्टाग्राम पर 6.1 मिलियन प्रशंसक हैं। आज एल्विश यादव का यूट्यूब पर अपना चैनल है।

Elvish Yadav Biography और Net Worth

एल्विश यादव के पास तीन कारें हैं: एक हुंडई जिसकी कीमत 15 लाख रुपये है, एक टोयोटा फॉर्च्यूनर लीजेंडर जिसकी कीमत 55 लाख रुपये है, और एक पोर्श 718 बॉक्सर जिसकी कीमत 1 करोड़ 35 लाख रुपये है। वह अपने यूट्यूब चैनल से हर महीने अच्छी खासी कमाई करते हैं, करीब 50 से 60 लाख रुपये। वह टेलीग्राम पर शेयर बाजार के बारे में सलाह भी देते हैं और खुद भी उसमें निवेश करते हैं। जिससे उन्हें लगभग अस्सी से नब्बे लाख रुपये कमाने में मदद मिलती है।

Elvish Yadav Biography और उनके टकराव

एल्विश यादव अन्य प्रसिद्ध YouTubers और सोशल मीडिया सितारों के साथ कई तर्कों और असहमतियों में शामिल रहे हैं। ध्रुव राठी के साथ उनकी शादी की खूब चर्चा हुई। उनका थारा भाई जोगिंदर से भी मतभेद हुआ था। उनके और आशिका भाटिया के बीच गंभीर बहस हुई थी।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.