Bigg Boss 17: ओरी बिग बॉस के घर में ले रहे हैं वाइल्ड कार्ड एंट्री, सलमान खान के साथ शेयर की फोटो

Bigg Boss 17: बी-टाउन के चहेते ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रहे हैं। गुरुवार को बिग बॉस के सेट पर उन्हें देखा गया था।

Bigg Boss 17

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस 17 इन दिनों चर्चा में है। दर्शकों को यह शो काफी पसंद आ रहा है। अब तक शो (Bigg Boss 17) से 3 मेंबर बाहर हो चुके हैं। अब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की खबर सामने आ रही है, जिसमें कई नामों का खुलासा हो रहा है। इस लिस्ट में एक नाम ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामानी (Ori alias Orhaan Avatramani) का भी है। ओरी ने खुद एक फोटो शेयर कर इस बात की पुष्टि की है।

Bigg Boss 17 में ओरी ने सलमान के साथ तस्वीरें शेयर कीं

दरअसल ओरी को गुरुवार को बिग बॉस के सेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आये। वहीं अब ओरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के मंच से सलमान खान के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में बी-टाउन की चहेती ओरी भी सलमान के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

एक फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में ओरी क्यूट फेस बनाती नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा है- ‘मैं अभी यहीं रह रही हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले ओरी को सलमान खान की भतीजी अलिजे अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म फरे की स्क्रीनिंग में देखा गया था। इस दौरान उनसे बिग बॉस (Bigg Boss 17) में जाने को लेकर सवाल पूछा गया। हालांकि वह इस सवाल से बचते नजर आये। लेकिन अब सेट से फोटो शेयर कर ऐसा लग रहा है कि ओरि ने अपनी एंट्री पक्की कर दी है।

Bigg Boss 17 में इन सितारों की होगी वाइल्ड कार्ट एंट्री

ओरी के अलावा और भी कई सितारों के नाम बिग बॉस के लिए सामने आये हैं। इस लिस्ट में आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम भी शामिल है। इस बीच अनुपमा फेम निधि भी शो में एंट्री कर सकती हैं। साथ ही बिग बॉस (Bigg Boss 17) के पहले हफ्ते में बाहर हुईं सोनिया बंसल (Sonia Bansal) भी एक बार फिर शो में नजर आयेंगी। हालाँकि अभी तक किसी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.