Bigg Boss 17: अंडरगारमेंट साफ करने के बाद जिग्ना वोरा हो गईं परेशान और उस प्रतियोगी पर अपना गुस्सा जाहिर किया

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में टीवी शो में अरुण श्रीकांत माशेट्टी ने जिग्ना वोरा नाम को मुसीबत में डालने के लिये चुना। इससे जिग्ना को बहुत दुख हुआ और वह खूब रोने लगी।

Bigg Boss 17

बिग बॉस 17 के नवीनतम एपिसोड में घर में रहने वाले लोगों ने एक बड़ी गड़बड़ी की और यह वास्तव में गंदा लग रहा था। ऐसे में शो के बॉस बिग बॉस ने उन्हें वॉर्निंग दी। दो प्रतियोगी अरुण और जिग्ना इस बारे में बात कर रहे थे कि वे किसे वोट देना चाहते हैं और उन्होंने अंडरवियर के बारे में बात करना शुरू कर दिया।

अंडरगारमेंट साफ करने के बाद भी मुझे नॉमिनेट कर दिया

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में एक टीवी शो में एक टास्क था जहां लोगों को चुनना था कि वे किसे शो छोड़ना चाहते हैं। अरुण ने जाने के लिये जिग्ना को चुना और इससे जिग्ना बहुत दुखी हुई। वह बहुत रोने लगी क्योंकि उसे दुख हुआ कि अरुण ने उसे चुना। जिग्ना ने यहां तक ​​बताया कि वह अकेली थी जो अपने कपड़े धोने का काम खुद करती थी, जिसमें अपने अंडरगारमेंट्स भी धोना शामिल था।

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

नॉमिनेट होने पर पूर्व पत्रकार ने रो-रोकर किया खुलासा

जिग्ना एक टास्क में अपना और रिंकू धवन का नाम लेने के कारण सनी आर्य पर बहुत गुस्सा हो गई। फिर उसने बताया कि वह वह नहीं है जो शो (Bigg Boss 17) में परेशानी में है, और इस बारे में बात की कि वह कैसे कड़ी मेहनत करती है और सभी के लिये खाना बनाती है। वह तब परेशान हो गई जब उसने बताया कि उसने कई बार अरुण के कपड़े धोये हैं, लेकिन फिर भी उसने उसे नामांकित किया।

जिग्ना ने सनी से बात की और उसे बताया कि अरुण ने एक खेल के दौरान कुछ गलत किया है। इसके बाद सनी ने जिग्ना से पूछा कि क्या अरुण ने उससे अपना अंडरवियर धोने के लिए कहा था, लेकिन जिग्ना ने कहा कि अरुण ने उसे अपने अंडरवियर सहित कपड़े धोने के लिए दिये थे।

अरुण ने जिग्ना से किये सवाल

सनी ने अरुण से बात की कि उसने जिग्ना से क्या बात की। तब अरुण ने जिग्ना से पूछा कि क्या उसने उसे अपने कपड़े अलग से धोने के लिये दिये हैं, लेकिन जिग्ना ने कहा कि उसने नहीं दिये। जिग्ना ने यह भी कहा कि जब अरुण ने एक टास्क के दौरान उनके नाम का जिक्र किया तो उन्हें बहुत दुख हुआ।

जिग्ना ने प्रत्येक प्रतियोगी को अपने द्वारा किये गये काम के बारे में बताया। अरुण ने जिग्ना को बताया कि उसने सबसे पहले उसे नामांकित होने के लिये चुना और इसीलिये उसने नामांकन कार्य में उसके नाम का उल्लेख किया। उनसे बात करते हुये जिग्ना परेशान और भावुक हो गईं।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.