Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे अपने पति को चप्पल से मारती नजर आईं, वीडियो हुआ वायरल

Bigg Boss 17: बिग बॉस नाम के टीवी शो का 17वां सीजन खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस के घर में रह रहे लोग मजेदार और दिलचस्प बनकर दर्शकों को खुश कर रहे हैं। वे हमेशा एक-दूसरे के बारे में बहस और बातें करते रहते हैं, जो उन्हें खबरों में रखता है। शो की जोड़ियों में से एक अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। वे बहुत लोकप्रिय हो रहे हैं।

Bigg Boss 17

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक साथ बिग बॉस नाम के घर में एक साथ एंट्री ली। लेकिन एक बार जब वे अंदर पहुँचे, तो उन्होंने बहुत लड़ाई शुरू कर दी। उनके बीच अच्छा तालमेल नहीं है और वे दूर होते जा रहे हैं। हाल ही में अंकिता को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने घर में सबके सामने विक्की पर चप्पल फेंक दी। अब हर कोई सोच रहा है कि उसने ऐसा क्यों किया।

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 में अंकिता ने अपने पति विक्की के मारा चप्पल

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) नामक टीवी शो के नवीनतम एपिसोड में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन पर बहुत गुस्सा हो जाती है। अंकिता विक्की को अपने दोस्तों के सामने झूठ बोलते हुए पकड़ लेती है। इससे वह काफी परेशान हो जाती है। अंकिता अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती और विक्की पर चप्पल फेंकने लगती है।

एक शो में मुनव्वर फारुकी ने पूछा कि क्या ‘ब्रेन हाउस’ के विक्की ईशा मालविया और अन्य लोगों के साथ खाना शेयर करते हैं। ‘हार्ट हाउस’ की ईशा ने मुनव्वर को बताया कि ‘स्टमक हाउस’ की खानजादी ने ब्रेन हाउस के लोगों का बनाया खाना खाया है। लेकिन विक्की और खानजादी को ईशा की कहानी पर यकीन नहीं है।

इस पर अंकिता को गुस्सा आ गया और उन्होंने विक्की पर जूते फेंक दिए। घर में बाकी सभी लोगों ने सोचा कि यह मज़ाक है और हँसने लगे।

Bigg Boss 17 में सन्नी आर्य ने किया मजा

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) नाम के टीवी शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच मजेदार बहस हुई। बहस के दौरान अंकिता ने विक्की पर चप्पल फेंक दी। सनी आर्य को यह बहुत मनोरंजक लगा और वह टीवी पर सभी के देखने के लिए चिल्ला रहे थे कि कैसे एक पत्नी ने अपने पति को चप्पल से मारा।

विक्की जैन करोड़पति हैं

पवित्र रिश्ता नाम के टीवी शो में अपनी एक्टिंग से मशहूर हुईं अंकिता लोखंडे के पति का नाम विक्की जैन है। विक्की जैन कई घरों में मशहूर हो गये हैं क्योंकि वह बिग बॉस के शो में हिस्सा ले रहे हैं। विक्की एक बिजनेसमैन हैं और उन्होंने साल 2021 में अंकिता से शादी की है। विक्की के पास बहुत पैसा है और उनके पास कई महंगी कारें और काफी कीमती संपत्ति है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक पार्टी में एक-दूसरे से मिले थे, जब अंकिता दुखी थीं क्योंकि उनका हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत नाम के शख्स से ब्रेकअप हुआ था। वे दोस्त बनने लगे और फिर उनकी दोस्ती कुछ और खास हो गई। वे एक-दूसरे से इतना प्यार करते थे कि उन्होंने शादी करने का फैसला किया और शादी कर ली।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.