Bade Miyan Chote Miyan 2024: अगली ईद पर अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ मचायेंगे तहलका, फैंस को मिलेगी ईदी

Bade Miyan Chote Miyan 2024: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2024) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह 2024 में ईद पर आएगी। उन्होंने फिल्म की कुछ बेहतरीन तस्वीरें भी दिखाई हैं।

Bade Miyan Chote Miyan 2024

सलमान खान लंबे समय से ईद पर फिल्में करने में काफी सफल रहे हैं, लेकिन अगले साल बदलाव हो सकता हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ईद पर अपनी नई फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan 2024) रिलीज कर रहे हैं, इसलिए वे नये पसंदीदा बन सकते हैं। फिल्म निर्माता पहले ही इसके बारे में सभी को बता चुके हैं।

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2024) में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन नाम के साउथ एक्टर का भी अहम रोल होगा। जो लोग फिल्म बना रहे हैं उन्होंने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि वे इसे ईद नाम के एक खास दिन पर (Bade Miyan Chote Miyan 2024) रिलीज करेंगे, जो अगले साल 10 अप्रैल को हो सकता है। तो उम्मीद है कि फिल्म बुधवार 10 अप्रैल, 2024 को आयेगी।

सामने आईं जबरदस्त तस्वीरें

अक्षय कुमार ने सभी को बताया कि उनकी नई फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan 2024) कब आएगी और उसकी कुछ तस्वीरें भी दिखाईं। उन्होंने कहा कि यह 2024 में ईद की छुट्टी पर सिनेमाघरों में होगी। फिल्म (Bade Miyan Chote Miyan 2024) की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है।

तीनों तस्वीरों में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ काफी स्ट्रॉन्ग और टफ नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में अक्षय कुमार को हेलीकॉप्टर से उतरकर बंदूक लेकर चलते हुए दिखाया गया है। दूसरी तस्वीर में बैकग्राउंड में एक प्लेन उड़ रहा है और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों साथ में बाइक चला रहे हैं। तीसरी तस्वीर में सेना का एक विमान है जो निशाना साध रहा है और उतरने के लिए तैयार हो रहा है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित

बड़े मियां छोटे मियां अली अब्बास जफर नाम के डायरेक्टर द्वारा बनाई गई फिल्म है। उन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी अन्य फिल्में बनाई हैं। जिस फिल्म निर्माता फिल्म बनायी है उनका नाम वाशु भगनानी है। फिल्म में कई रोमांचक एक्शन सीन होने वाले हैं, जैसा कि पोस्टर में दिखाया गया है। फिल्म में मानुषी छिल्लर नाम की एक और एक्ट्रेस भी होंगी।

सरकारी नौकरी भर्ती 2023 यहां से देखें — Click Here

सरकारी भर्ती से संबंधित परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ सकते हैं जहां पर हम ताजा जानकारी छात्रों के साथ ताजा जानकारी साझा करते हैं

Join Free WhatsApp Group For Latest Job Update — Join Now

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.