Animal Movie Box Office Collection – पहले दिन ही तोड़ दिया सारे रिकॉर्ड

Animal Movie Box Office Collection- दोस्तों जब से इस फिल्म की घोषणा हुई थी तब से लेकर यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। अंततः 1 दिसंबर 2023 को या फिल्म रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। जिसकी वजह से आज फिर यह विषय का चर्चा बनी हुई है। इस फिल्म में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार अभिनय निभाई हैं। इसके लिए भी यह चर्चा का केंद्र बनी हुई है। आज हम इस लेख में Animal Movie Box Office Collection के बारे में बात करने वाले हैं।

Animal Movie Box Office Collection

1 दिसंबर 2023 को Animal Movie का पहला दिन था। लोगों ने इतना टिकट खरीद की किसी भी हाल में कोई सीट खाली नहीं रही। सिनेमा घरों के हाउसफुल होने का कारण इसी दिन रिलीज होने वाली sam bahadur movie की वजह भी है। कई सारे मीडिया रिपोर्ट्स ने Box Office Collection के आंकड़े शेयर किया है। अगर हम सबसे पॉपुलर वेबसाइट Sacuilk की रिपोर्ट्स की माने तो पहले दिन का Animal Movie Box Office Collection लगभग 50 करोड़ के ऊपर रहा।

DayCollection in Indain Rupees
Day 150 करोड रुपए (approx)
Collection in Indian rupees50 करोड रुपए (approx)
Animal Movie Box Office Collection

Animal Movie Budget

अगर Animal Movie के बजट की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म लगभग 100 करोड रुपए में बनकर तैयार हुई है। क्योंकि इसमें कई सारे महंगे कलाकार हैं, इसलिए इसका भी असर बजट पर दिखाई दे रहा है। फिर भी फिल्म के सभी प्रोड्यूसर्स को पूरी उम्मीद है कि फिल्म अच्छा खासा कमाई करेगी।

Animal Movie vs Sam Bahadur Movie Box Office Collection

1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में दो बड़ी फिल्मों से Sam Bahadur और Animal Movie और दोनों दिग्गज अभिनेताओं की फिल्मों की वजह से दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। दोनों फिल्में एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा टक्कर दे सकती हैं।

Animal Movie story

एनिमल फिल्म के लीड रोल में रणबीर कपूर हैं वही रश्मिका मंडाना उनकी प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर कपूर के पिता की भूमिका अदा की है। बॉबी देओल ने फिल्म में सॉलिड रोल किया है। जिसका भी काफी चर्चा है सभी दर्शक उन्हें अच्छा खासा पसंद कर रहे हैं। मीडिया भीAnimal Movie के बारे में अच्छी रेटिंग्स दे रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल की यह सबसे बड़ी मूवी में से एक हो सकती है।

Animal Movie Star Cast

Actor/ActressRole
Ranbir KapoorArjan Vailly Singh
Anil KapoorBalbir Singh
Bobby DeolAbrar Haque
Rashimika MandanaGeeta (Ranbir’s wife)
Fahim FazliKhan
Saurabh SachdevaEx-Convict
Shafina Shah

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.