Animal Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भी बंपर कमाई, तोड़ रही है सभी रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection Day 3-हमारे एक और बेहतरीन लेख में आपका स्वागत है। आज का यह हमारा लेख Animal Box Office Collection Day 3 की कमाई से संबंधित है। जैसा कि आप सभी को मालूम है Animal फिल्म पहले से ही काफी चर्चा में थी। अब इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी लगातार दिखाई दे रहा है। फिल्म ने पहले दिन कुल 63.8 करोड़ कमाई और दूसरे दिन 66 करोड़ कमाई की थी।

Animal Box Office Collection Day 3

फिल्म शुक्रवार 1 दिसंबर को सभी सिनेमा घरों में रिलीज की गई थी। Box office Collection वेबसाइट Sacuilk के अनुसार Animal Movie ने पहले दिन कुल 63.8 करोड़ कमाई और दूसरे दिन 66 करोड़ कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज तीसरे दिन रविवार को छुट्टी होने की वजह से फिल्म की कमाई अच्छी रहेगी और लगभग 70 करोड रुपए के ऊपर जा सकती है।

DayCollection in Indain Rupees
Day 163.8 करोड रुपए
Day 266 करोड रुपए
Day 370 करोड रुपए (approx)
Collection in Indian rupees199 करोड रुपए (approx)
Animal Box Office Collection Day 3

Animal Movie Budget

Animal Movie के बजट की बात की जाए तो यह फिल्म लगभग 100 करोड रुपए में बनकर तैयार हुई है। क्योंकि क्योंकि इस फिल्म में कई कलाकार महंगी श्रेणी के हैं। जिसकी वजह से भी फिल्म के बनाने की लागत बढ़ गई है। लेकिन जिस प्रकार से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है, उसके अनुसार महंगी फिल्म होने के बावजूद भी अच्छी खासी कमाई कर सकती है।

Animal Movie Cast

Actor/ActressRole
Ranbir KapoorArjan Vailly Singh
Anil KapoorBalbir Singh
Bobby DeolAbrar Haque
Rashimika MandanaGeeta (Ranbir’s wife)
Fahim FazliKhan
Saurabh SachdevaEx-Convict
Vivek Sharmaas Paali
Shafina Shah

Animal Movie story

फिल्म के लीड रोल में रणबीर कपूर और वही रश्मिका मंडाना है। रश्मिका मंडाना जिन्होंने रणबीर कपूर की प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाया है। अनिल कपूर रणबीर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। बॉबी देओल ने भी फिल्म में अच्छा रोल किया है। जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं वैसे सभी कलाकार फिल्म में एक से बढ़कर एक प्रदर्शन किया है।

Leave a comment

whatsapp script.txt Displaying whatsapp script.txt.